28 फरवरी को रिलीज होगी ‘यारा तेरी यारी

AajNoida 02/24/2020 बॉलीवुड

 मुंबई,  भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू और रितेश पाण्डेय की जोड़ी वाली फिल्म ‘यारा तेरी यारी’ 28 फरवरी को रिलीज होगी।

हैप्पी फिल्म्स इंटरटेनमेंट एवं नारायणी फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माता धनंजय सिंह, रवि कुमार और निर्देशक शिवजीत कुमार की फिल्म ‘यारा तेरी यारी’ में अरविंद अकेला कल्लू तथा रितेश पाण्डेय की जोड़ी है। फिल्म में निधि झा और प्रीति विश्वास की भी अहम भूमिका है। फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और रितेश पाण्डेय ऐसे युवकों की भूमिकाओं में है जो ना सिर्फ आम युवाओ की तरह रोमांस करता है बल्कि दोस्ती में हो रहे अत्याचार के खिलाफ मोर्चा भी खोल देता हैं।
निर्देशक शिवजीत कुमार ने बताया कि ‘यारा तेरी यारी’ में कल्लू और रितेश ने अभिनय का हर रंग पर्दे पर बिखेरा है और फिल्म के शीर्षक को पूरी तरह चरितार्थ किया है। फिल्म में हर वो रंग है जो भोजपुरिया दर्शको को बेहद पसंद आयेंगी।
फिल्म के निर्माताओं ने बताया कि फिल्म का निर्माण बड़े कैनवास पर किया गया है और उन्हें उम्मीद है फिल्म दर्शको के दिलो पर राज करेंगी। फिल्म का संगीत बेहद ही कर्णप्रिय है और यह लोगों को काफी पसंद आयेगा।